अपनी सेल को बढ़ाने के लिए फेस्टिवल सीजन का इस्तेमाल करने का ई-कॉमर्स कंपनियों का तरीका बहुत ही लाभकारी सिद्ध हुआ है पिछले दिनों अमेजॉन तथा फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट या कंपनी द्वारा चलाए गए सेल्स में कंपनियों को काफी फायदा हुआ है बता दें कि अभी तक का कुल 1500 करोड कुल बिक्री ऑनलाइन
त्योहार पर नजर रखने वाली कंपनी रेडसीर कंसलटिंग के मुताबिक पिछले हफ्ते अमेजॉन तथा फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अन्य कंपनियों को 1500 करोड़ रुपए से भी अधिक का फायदा हुआ है इनकी कुल बिक्री 1500 करोड रुपए रही है।
यह बिक्री केवल एक हफ्ते की है इसका असर आगे पीछे भी देखने को मिला है।